बस दो लाख रुपये देकर टाटा पंच ईवी लाएं घर, इतनी मासिक किस्त कि आसानी से बाकी पैसे चुका सकेंगे, देखें लोन डिटेल्स

बस दो लाख रुपये देकर टाटा पंच ईवी लाएं घर, इतनी मासिक किस्त कि आसानी से बाकी पैसे चुका सकेंगे, देखें लोन डिटेल्स

Tata Punch EV Easy Finance Options: टाटा मोटर्स की नई इलेक्ट्रिक कार पंच ईवी ने भारतीय बाजार में ग्राहकों को दीवाना बनाना शुरू कर दिया है और इसकी अच्छी बिक्री भी हो रही है। आप भी अगर इन दिनों 15 लाख रुपये बजट के अंदर ईवी खरीदना चाहते हैं तो हं आपको के एडवेंचर और एम्पावर्ड वेरिएंट की कीमत-खायियत समेत आसान फाइनैंस विकल्पों के बारे में बताने जा रहे हैं।

टाटा पंच ईवी बजट प्राइस रेंज की इलेक्ट्रिक कार खरीदने वालों के लिए अच्छा विकल्प है, जो कि टाटा मोटर्स की टॉप सेलिंग एसयूवी नेक्सॉन और एंट्री लेवल कार टियागो ईवी और टिगोर ईवी के बीच प्लेस की गई है। टाटा पंच इलेक्ट्रिक को 25 kWh और 35 kWh बैटरी पैक ऑप्शन में पेश किया दया है, जिनकी सिंगल चार्ज रेंज 315 km से लेकर 421 किलोमीटर तक की है। पंच ईवी की एक्स शोरूम प्राइस 10.99 लाख रुपये से शुरू होकर 15.49 लाख रुपये तक जाती है। लुक और फीचर्स में पंच के आईसी इंजन मॉडल के मुकाबले पंच ईवी को काफी बेहतर रखा गया है और यह 5 कलर ऑप्शन में है।

जो लोग इन दिनों टाटा पंच ईवी खरीदने का मन बना रहे हैं और इसे दो लाख रुपये डाउन पेमेंट के बाद फाइनैंस कराना बेहतर विकल्प मान रहे हैं, उन्हें हम आज इसके 25 किलोवॉट बैटरी पैक और 315 किलोमीटर रेंज वाले एडवेंचर और एम्पावर्ड वेरिएंट की आसान कार लोन ऑप्शंस के साथ ही सारी जानकारी देने वाले हैं।

टाटा पंच ईवी एडवेंचर 25 किलोवॉट वेरिएंट लोन ईएमआई ब्याज दर की सारी जानकारी

टाटा पंच ईवी के 25 किलोवॉट और 315 किलोमीटर रेंज वाले एडवेंचर वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 11.99 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 1,258,577 रुपये है। आप अगर दो लाख रुपये डाउन पेमेंट के साथ पंच ईवी के इस वेरिएंट को फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 1,058,577 रुपये कार लोन लेना होगा। मान लीजिए कि आप लोन की अवधि 5 साल रखते हैं और ब्याज दर 9 फीसद रहता है तो फिर अगले 5 साल तक के लिए आपको हर महीने 21,974 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। इस इलेक्ट्रिक कार पर आपको ऊपरी शर्तों के मुताबिक करीब 2.60 लाख रुपये ब्याज लग जाएगा।

टाटा पंच ईवी एम्पावर्ड 25 किलोवॉट वेरिएंट लोन ईएमआई ब्याज दर की सारी जानकारी

टाटा पंच ईवी के 25 किलोवॉट बैटरी पैक और 315 किलोमीटर रेंज वाले एम्पावर्ड वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 12,78,999 रुपये और ऑन-रोड प्राइस 13,42,100 रुपये है। इस वेरिएंट को दो लाख रुपये डाउन पेमेंट के साथ फाइनैंस कराने पर 11,42,100 रुपये कार लोन लेना होगा। लोन अगर 5 साल के लिए कराते हैं और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर आपको अगले 60 महीने तक के लिए 23,708 रुपये ईएमआई के रूप में भुगतान करने होंगे। ऊपरी शर्तों के साथ पंच ईवी एम्पावर्ड वेरिएंट फाइनैंस कराने पर 2.80 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएगा। यहां बता दें कि आप पंच ईवी फाइनैंस कराने से पहले नजदीकी टाटा मोटर्स डीलरशिप पर जानकर फाइनैंस से जुड़ीं सारी जानकारियां ले लें।

source: Nav Bharat Times

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x